चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात हंगामा, 60 लड़कियों के नहाते हुए MMS VIRAL, 8 ने सुसाइड का किया प्रयास

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया। गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो रिकॉर्ड किया। इन वीडियोज को छात्रा एक लड़के को भेजती थी। वह लड़का उन वीडियोज को इंटरनेट पर अपलोड करता था। इसके बाद शनिवार देर रात कॉलेज कैंपस में जमकर बवाल हुआ।जिसके बाद 8 लड़कियों ने सुसाइड करने की कोशिश की | इस मामले को लेकी एसएसनी मोहाली ने बयान दिया है कि एक छात्रा वीडियो शूट किया और उसे शेयर किया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार आत्महत्या करने की सूचना नहीं मिली है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जुटकर प्रदर्शन किया। छात्रों की भारी भीड़ ने कैंपस में प्रदर्शन किया और हमें न्याय चाहिए के नारे लगाए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत कराने की कोशिश की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper