जब बॉलीवुड की इन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को ड्रेस ने दे दिया था धोखा, लेकिन कैमरे में हो गई कैद, एक को लौटना पड़ा था वापिस घर

यूँ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स, अपने फैशन सेंस और बेहतरीन लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरती ही रहती है। मगर क्या आप जानते है कि कभी कभी अपनी ही गलती की वजह से इन एक्ट्रेस को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। जी हां आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें अपनी खूबसूरत ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। यानि जब इन पांच एक्ट्रेस को अपनी ही गलती की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

जब इन पांच एक्ट्रेस

जब इन अभिनेत्रियों को होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार :

शिल्पा शेट्टी : यहाँ सबसे पहले हम शिल्पा शेट्टी की बात करते है, जो कुछ महीने पहले अपने परिवार के साथ यूरोप छुट्टियां मनाने के लिए गई थी। ऐसे में उन्होंने इस ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो जिसमें वह क्रूज पर पोज देते हुए नजर आती है काफी वायरल हुआ था। दरअसल पोज देते हुए शिल्पा की ड्रेस अचानक तेज हवा के कारण उड़ने लगी और शिल्पा शेट्टी ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बच गई।

जब इन पांच एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा : इसके बाद हम प्रियंका चोपड़ा की बात करते है, जो अपने अलग फैशन के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। बता दे कि हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक एंड वाइट रंग के वन पीस में नजर आ रही थी। हालांकि वीडियो में वह काफी मस्ती में गाना गाते हुए और झूमते हुए नजर आ रही थी, लेकिन इसी दौरान उनकी ड्रेस खिसक गई, लेकिन प्रियंका को इस बारे में जरा भी पता नहीं चला। जिसके कारण वह अनजाने में ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

मलाइका अरोड़ा : गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में गई थी, जहाँ उन्होंने काफी खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी। जी हां मलाइका ने नीले रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहन रखा था। ऐसे में इस टॉप में उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा था और पोज देते हुए उनका टॉप थोड़ा बिगड़ सा गया, जिसके कारण उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। इसके बाद मलाइका तुरंत वहां से चली गई।

कैसे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से खुद को संभाला इन एक्ट्रेस ने :

नोरा फतेही : बता दे कि नोरा फतेही भी एक इवेंट में शामिल हुई थी और यह इवेंट पछताओगे गाने की कामयाबी की खुशी में रखा गया था। हालांकि पार्टी के दौरान विक्की कौशल और नोरा फतेही दोनों एक साथ डांस कर रहे थे और तभी एक स्टेप करते हुए नोरा को लगा कि उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ सकता है। जिसके बाद वह तुरंत सम्भल गई और उन्होंने अपनी ड्रेस को ठीक कर लिया।

जब इन पांच एक्ट्रेस

नेहा कक्कड़ : इस लिस्ट में सब की फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल है। दरअसल इंडियन आइडल में शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस चैलेंज देने के बाद वह खुद स्टेज पर आ कर डांस करने लगी थी और तभी एक स्टेप बिगड़ने की वजह से वह खुद को संभाल नहीं पाई। जिसके बाद नेहा स्टेज पर गिर पड़ी और फिर आदित्य ने उन्हें संभाला और माफी भी मांगी, लेकिन नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

जब इन पांच एक्ट्रेस

वैसे जब इन पांच एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा, तब इन्हें खुद भी नहीं पता था कि इनके साथ ऐसा हो जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper