जितने में आ जाए एक कार, उतने पैसे देकर लोग खरीदना चाहते हैं इस महिला का पुराना आईफोन, लेकिन क्यों?

नई दिल्ली. अधिकतर ऐसा होता है कि जब लोगों के पास पैसे नहीं होते हैं तब वो काम चलाने के लिए सेकेंड हैंड चीज खरीदते हैं. पर अभी हाल ही में इसके विपरीत एक चौंका देने वाला किस्सा सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है. एक महिला ने अपना पुराना iPhone बेचने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसे लोग, अब खरीदने के लिए लाखों रुपये देने के लिए तैयार हैं. आखिर उस iPhone में ऐसा क्या खास है आइए जानते हैं.

थाईलैंड की 26 साल की मॉडल कनोक्यदा ‘का-नान’ जीतमपोन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि वो अपना पुराना i Phone 12 Pro Max बेचना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने उसे पोस्ट में ये भी बताया कि उनके पुराने फोन के साथ खरीदने वाले को उनकी फोटोज का केलेक्शन भी मिलेगा. बस यहीं ऑफर सुनते ही लोग उस सेकेंड हैंड फोन को खरीदने के लिए लाखों देने को तैयार हो गए.

एक यूजर ने महिला के पुराने iPhone 12 Pro Max को खरीदने के लिए 8 लाख 60 हजार रुपये तक देने का ऑफर दिया है. फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके मॉडल ने बताया कि वो पुराने iPhone 12 Pro Max को बेचकर नया iPhone14 Pro Max 128GB खरीदना चाहती है. उनके पुराने फोन को खरीदने वाले को उनकी यूनीक तस्वीरों का कलेक्शन भी साथ में मिलेगा. इस पोस्ट पर अब तक 71 हजार से अधिक लाइक्स और 2.2 हजार शेयर मिल चुके हैं.

थाईलैंड की 26 साल की मॉडल ने बताया कि उनके पुराने iPhone में करीब 30,000 तस्वीरें और 4,000 वीडियोज हैं जिसे वो बिना डिलीट किए फोन खरीदने वाले को देंगी. जब से पोस्ट वायरल हुई है लोग उन्हें इस फोन के बदले लाखों देने को तैयार हो गए हैं. आपको बता दें कि ये मॉडल सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर है. फेसबुक पर करीब इन्हें 1,696,405 लोग फॉलो करते हैं और इंस्टाग्राम पर इनके 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. iPhone बेचने के बदले इन्हें इतने तगड़े ऑफर्स मिले हैं उसके बाद भी अभी तक मॉडल ने किसी को भी iPhone बेचने का फैसला नहीं किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper