जिलाधिकारी ने चौबारी मेला का विधिवत हवन पूजन कर तथा फीता काटकर किया शुभारम्भ

बरेली, 25 नवम्बर। मा0 विधायक बिथरीचैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा व जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने विगत दिवस 30 नवम्बर 2023 तक चलने वाले रामगंगा चौबारी मेला स्थल पर जाकर विधिवत् हवन पूजन कर तथा फीता काटकर व कबूतर उड़ाकर मेले का शुभारम्भ किया।

उक्त के उपरांत मा0 विधायक व जिलाधिकारी ने मेले में विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये स्टालों का निरीक्षण किया और संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी मेले में आये हुये लोगों को दी जाये, जिससे लोगों को योजनाओं की जानकारी मिल सकें और योजनाओं का लाभ भी उठा सकें।

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिये कि मेले के दौरान प्रतिदिन 24 घण्टे डॉक्टरों की उपस्थिति रह स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को दी जाये। उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट एवं उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिये कि मेले में गोताखोरों तैनात किये जाये। जिलाधिकारी ने मेला आयोजकों से अपील की है कि मेले में झूलों को नियमानुसार ही लगाया जाये।

इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट रेनू सिंह, उप जिलाधिकारी सदर रत्निका श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर रामनयन सिंह, सी0ओ0 प्रथम/द्वितीय, खण्ड विकास अधिकारी क्यारा सहित सम्बंधित अधिकारीगण, मेला कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper