जिस पर प्रेमिका लुटाती रही प्यार उसी ने कर दी हत्या, प्रेम प्रसंग के खौफनाक अंत की वजह जान रह जायेंगे आप

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों लापता हुई युवती के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल, प्रेमी ने प्रेमिका को गांव के जंगल में मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए जंगल में पहुंच गई। यहां पर दोनो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज प्रेमिका ने प्रेमी को थप्पड़ मार दिए। जिससे क्षुब्ध होकर प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या कर दी थी। उसके बाद आरोपी प्रेमी मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक मामला सहारनपुर जिले के सढ़ौली हरिया गांव का बताया जा रहा है। जहां एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। लापता युवती के परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ भी सुराग नहीं मिला। पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरु की। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने बताया कि लियाकत ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त अनिशा के रूप में की थी।

सीओ द्वितीय रामकरण ने बताया कि आरोपी को बृहस्पतिवार को रोडवेज बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके युवती से प्रेम संबंध थे। 30 सितंबर को वह प्रेमिका को अपने साथ ले गया था। गांव जड़ौदा के जंगल में वह अनिशा से बातचीत कर रहा था, तब प्रेमिका किसी बात को लेकर नाराज हो गई। नाराज प्रेमिका ने थप्पड़ मार दिया था, जिससे गुस्साए प्रेमी ने गला घोंटकर उसकी की हत्या कर दी और शव जंगल में छिपा दिया था। उन्होंने बताया पुलिस ने शव बरामद कर लिया। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper