टाटा की कार खरीदने का शानदार मौका; कंपनी दे रही है 80,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल

 tata motors news, tata motors car discount, tiago, tata tigor, tata punch, nexon,
अगर आप अपने लिए कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। कार खरीदने पर आप हजारों रुपये बचा सकते हैं. टाटा अपनी गाड़ियों पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें टाटा के आईसीई और इलेक्ट्रिक वाहन और एसयूवी शामिल होंगे। यहां हम आपको बताते हैं कि आप कैसे छूट का फायदा उठा सकते हैं और किन गाड़ियों की खरीद पर आप हजारों की बचत कर सकते हैं।

टाटा की इन गाड़ियों पर बंपर छूट-

  • टाटा टियागो-

टियागो एक लोकप्रिय हैचबैक है, कंपनी आपको टाटा टियागो पर 50,000 रुपये तक का लाभ दे रही है, जिसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और अतिरिक्त प्रमोशनल ऑफर शामिल हैं।

  • टाटा टिगोर-

सबकॉम्पैक्ट सेडान पर भी आपको 50,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। ऐसे में यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाली हैचबैक चाहते हैं।

  • Tigor EV वर बंपर ऑफर-

अगर आप इको-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक वाहन चाहते हैं तो टाटा की टिगोर ईवी पर 80,000 रुपये तक की छूट है।

  • Ultroz डिस्काउंट-

टाटा की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ अपने सेफ्टी फीचर्स और आधुनिक डिजाइन के लिए लोकप्रिय है। Tata Altroz ​​पर 40,000 रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं।

  • टाटा पंच वर डिस्काउंट-

सबकॉम्पैक्ट पंच पर कंपनी रु. 25,000 की छूट. यह कॉम्पैक्ट पेशकश कई सुविधाएँ प्रदान करती है।

  • नेक्सॉन कार-

टाटा की कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। आप पेट्रोल मॉडल पर 24,000 रुपये और डीजल मॉडल पर 35,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

  • नेक्सॉन EV-

Tata Nexon EV दो वेरिएंट में आती है, जिसमें प्राइम और मैक्स शामिल हैं। इसके प्राइम वेरिएंट पर 56,000 रुपये तक की छूट है। वारंटी वाले अधिकतम वेरिएंट पर 61,000 रुपये तक की बचत हो सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper