साथ जी न सके…तो मरना ही कबूल: एक ही दुपट्टे से लटके थे शव, पिता बोला- एक ही बिरादरी थी, रिश्ते की बात भी करता

हरदोई| हरदोई जिले में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जफरपुर कटरी और महसोनामऊ के बीच एक खेत में लगे नीम के पेड़ पर दुपट्टे के फंदे से प्रेमी युगल के शव लटकते मिले। राहगीरों और ग्रामीणों से मिली जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। युवक के शव से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना देकर शिनाख्त कराई गई।

पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के कुनौली निवासी अनूप (20) नोएडा में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। पिछले लगभग तीन माह से वह घर नहीं आया था। उसका प्रेम प्रसंग जफरपुर निवासी रुचि (20) के साथ पिछले कुछ समय से चल रहा था।

मंगलवार रात वह नोएडा से जफरपुर पहुंचा था। गांव के बाहर से ही उसने रुचि को मोबाइल पर कॉल किया था। इसके बाद दोनों के शव बुधवार सुबह महसोनामऊ और जफरपुर कटरी के बीच एक खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकते मिले। युवती के दुपट्टे से फंदा बनाकर एक छोर में अनूप और दूसरे छोर में रुचि लटक गए थे।

पर पुलिस मौके पर पहुंची। पहले तो दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई। इसी दौरान अनूप के मोबाइल की घंटी बजने लगी, तो पुलिस ने मोबाइल कब्जे में ले लिया। तब घटना की जानकारी परिजनों को हुई। परिजन नहीं बता सके कि अनूप यहां कैसे पहुंचा। पिता सतीश चंद्र ने बताया कि तीन माह से अनूप घर नहीं आया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper