टीवी कलाकार रसिक दवे का 65 वर्ष की उम्र में निधन

मुंबई। हिंदी और गुजराती सीरियल (Hindi and Gujarati serials) में फेमस एक्टर रसिक दवे (Famous Actor Rasik Dave) का 65 साल की आयु में मुंबई में देर रात निधन (death) हो गया. उनकी किडनी खराब हो गई थीं. वे 15 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट (Admit in hospital 15 days) थे।

रसिक दवे एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेता थे. वे संस्कार धरोहर अपनों की, सीआईडी, कृष्णा जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अभिनेत्री केतकी दवे से शादी की थी। केतकी और रसिक रियलिटी शो नच बलिए में भी दिखाई दिए और कई टीवी शो के चेहरा रह चुके हैं. निर्माता जेडी मजीठिया ने सोशल मीडिया पर दवे के निधन की पुष्टि की. जेडी कई नाटकों में दवे के साथ काम कर चुके हैं।

जेडी मजेठिया ने बातचीत में कहा कि दवे पिछले कई सालों से डायलिसिस पर थे. 15 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. केतकी और रसिक के दो बच्चे रिद्धी और अभिषेक हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper