डिलीवरी के दौरान आलिया संग लेबर रूम में कैसा फील कर रहे थे रणबीर कपूर, एक्टर ने किया खुलासा

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई हैं। तू झूठी मैं मक्कार का निर्देशन लव रंजन ने किया है। हाल ही में एक्टर ने आलिया के साथ अपने लेबर रूम के अनुभव को साझा किया है।

एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में एक्ट्रेस और कजिन करीना कपूर के शो व्हाट वुमेन वांट में नजर आए थे। इस शो के दौरान एक्टर ने अपने पिता बनने के एक्सपीरियंस और पत्नी आलिया के साथ लेबर रूम के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने कहा कि वह एक्सपीरियंस काफी अच्छा था। उन्होंने बताया कि जन्म के समय वह पूरा सप्ताह अस्पताल में रहे थे। उन्होंने कहा कि वह एक मैजिकल पल था, जिस दौरान पत्नी आलिया ने बेटी को अपने गले से लगाया हुआ था।

उन्होंने आगे पिता बनने के अनुभव को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि एक पिता के तौर पर मैं खुद को 10 में से सात रेटिंग दूंगा। रातों की नींदें हराम हो जाती हैं, क्योंकि आप अपने पहले बच्चे के लिए एक्साइटेड होते हैं। उस वक्त आपका बच्चा आपके बीच में सो रहा है, तो उसकी जरा सी हरकत से भी आप अलर्ट हो जाते हैं।

वहीं, रणबीर ने बीते दिनों बताया था कि वह फिल्मों से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रहे हैं, क्योंकि वह अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना चाहते हैं। वह अगले छह महीने के लिए किसी भी फिल्म के लिए काम नहीं करेंगे।

रणबीर कपूर साल के आखिर तक रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा रणबीर अन्य कई प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे। वहीं, श्रद्धा के साथ आई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार लोगों को काफी पसंद आई है। फिल्म ने 12 दिनों में 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper