दाम्पत्य जीवन में खुशी और प्यार के लिए घर में रखिए इस जानवर की मूर्ति, होंगे गजब के फायदे!

वास्तु शास्त्र में आज जानिए हाथी के जोड़े के बारे में। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में हाथी का जोड़ा रखना बहुत ही शुभ होता है। बता दें कि-जानवरों में हाथी बहुत ही कर्मठ और बुद्धिमान प्राणी है। साथ ही इनके पारिवारिक समूह में हथनियों को हमेशा प्राथमिकता दी जाती है, उनका सम्मान किया जाता है। इनके परिवार का मुखिया सबको साथ लेकर चलता है। समूह में एकता बनाकर रखता है।

आपने देखा होगा कि जब भी ये कहीं जाते हैं तो अपने परिवार के साथ ही जाते हैं और सबका ध्यान रखते हुए समूह में सबसे आगे चलते हैं। इस सबसे पता चलता है कि ये कितने समझदार होते हैं। अपने परिवार के लिये मेहनत करते हैं। लिहाजा घर में हाथी का जोड़ा रखने से परिवार में एकता बनी रहती है | साथी ही दाम्पत्य जीवन में खुशी और प्यार भी बना रहता है। वास्तु शास्त्र में ये थी चर्चा घर में हाथी के जोड़े के बारे में | उम्मीद है आप इस वास्तु टिप्स को अपनाकर अपने घर का वास्तु जरुर ठीक करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper