दिन निकलते ही शराब सेल्समैन को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

मेरठ। दिन निकलते ही हमलावरों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े शराब सेल्समैन को बाइक सवार बदमाशो ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के बागपत रोड पर दिन निकलते ही शराब सेल्समैन को गोली मार दी गई। गोली पैर में लगने से सेल्समैन घायल हो गया, जबकि हमलावर वारदात को अंजाम लेकर मौके से भाग निकले। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। पुलिस मान रही है कि शराब नहीं देने की रंजिश में इस तरह का कदम उठाया गया है। हमले को पुलिस शराब के ठेके की रंजिश से जोड़कर देख रही है।

बागपत रोड स्थित मलियाना चौकी के पास देसी शराब का ठेका है। यहां पर सरजीत पुत्र शहजादे निवासी जमालनगर गैरत थाना सफीपुर उन्नाव हाल निवासी मुल्तानगर बागपत रोड पर रहते हैं। रोजाना की तरह सोमवार को सरजीत शराब की दुकान खोलने के लिए पहुंचा था।

सरजीत 5 मिनट के लिए ठेके के पास ही स्थित दुकान पर बैठ गया। तभी बाइक पर सवार होकर दो हमलावर आए उन्होंने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। हमलावरों ने तमांचा निकालकर सरजीत पर फायरिंग कर दी। सरजीत जमीन पर लेट गया उसके बाद भी सरजीत के पैर में गोली लग गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि शराब की खरीद फरोख्त की रंजिश को लेकर शायद हमला हुआ है। पुलिस हमलावरों की जानकारी जुटा रही है

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper