स्कूटी सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, पहिए में फंसकर युवक की मौत

सहारनपुर। जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। स्कूटी सवार युवक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक के पहिए में फंसकर युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया।

कोतवाली सदर बाजार के इंस्पेक्टर ने बताया कि साकेत कॉलोनी निवासी मधु कपूर की तबीयत खराब थी। शनिवार की देर रात उन्होंने अपने 35 वर्षीय पुत्र विक्की कपूर को जिला अस्पताल में दवाई लेने के लिए भेजा था। रात करीब 12:00 बजे विक्की स्कूटी से जिला अस्पताल से दवाई लेकर लौट रहा था। जब वह विश्वकर्मा चौक के पास पहुंचा तो ट्रक ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक ट्रक के पहिए में फंस गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में उसे हायर सेंटर रेफर किया गया, जहां चंडीगढ़ पीजीआई में रविवार की सुबह उसकी उपचार के चलते मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक के साथ चालक को पकड़ लिया। मधु कपूर की ओर से चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ट्रक चालक का नाम नोमान बताया जा रहा है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक के सर में चोट लगी थी और उसने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। युवक ने हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान बच सकती थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper