दिल्ली के जहांगीरपुरी में किशोर को चाकू मारा, दो नाबालिग हिरासत में

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पुरानी दुश्मनी में दो नाबालिगों ने 18 साल के एक किशोर को चाकू मार दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। घटना सोमवार शाम आठ बजे की है।

अधिकारी ने कहा, जहांगीरपुरी के सी-ब्लॉक मार्केट में चाकूबाजी के बारे में एक पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घटना में घायल पीयूष को, जो जहांगीरपुरी का ही रहने वाला है, इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 34 के तहत जहांगीपुरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दो नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। अधिकारी के अनुसार, आरंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों की पीड़ित के साथ पुरानी दुश्मनी थी और बदला लेने के उद्देश्य से उन्होंने उसे चाकू मार दिया।

अधिकारी ने कहा, इस घटना का कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है। आगे जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper