दिल्ली में ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी का वेलकम, जमकर नाचा ये कपल

नई दिल्ली। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई। इस शाही शादी में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थी। ग्रैंड वेडिंग के बाद अब न्यूली वेड कपल 8 फरवरी को दिल्ली पहुंचा। सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को अपने दिल्ली वाले घर लेकर पहुंचे। जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया।

दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा का ढोल के साथ स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे साफ घर के बाहर ढोल बज रहे है। मल्होत्रा ​​​​के कुछ सदस्य डांस भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा और सिड ने भी इस दौरान थोड़ा का डांस किया था।

जैसलमेर से निकलते वक्त सिद्धार्थ और कियारा वेस्टर्न लुक में नजर आए थे, लेकिन एक्ट्रेस जैसे ही दिल्ली पहुंची तो उन्होंने अपने लुक को देसी लुक में बदल दिया। इस दौरान वह खूबसूरत रेड कलर के आउटफिट में सूट में नजर आई। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही थी। वहीं सिद्धार्थ भी उन्हें ट्विनिंग करते नजर आए। सिड व्हाइट पजामा के साथ रेड कुर्ते में दिखे। इसपर उन्होंने एम्ब्रॉयडरी वाले शॉल कैरी किया हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा आज यानी 9 फरवरी को दिल्ली में फैमिली रिसेप्शन देने वाले हैं। दिल्ली के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 10 फरवरी को मुंबई वापस आएंगे। कहा जा रहा है कि 12 फरवरी को मुंबई में भी ये कपल फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे।

वहीं शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई प्यारी तस्वीरे शेयर की थी। शादी के जोड़े में सजे सिड-कियारा एक-दूसरे में खोए नजर आए थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा था ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है..आगे की जर्नी के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper