नोएडा में सड़क पर कार रोककर बनाने लगा रील, कट गया 27.5 हजार का चालान

नई दिल्ली: ज़माना इस समय वायरल है। सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसमें कुछ अच्छी बातें और कुछ बुरी बातें हैं। अब ये देखो! हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल्स ने अपने प्यार को पूरा करने के लिए इस तरह का प्यार चुना, लेकिन अब यह उन्हें पसंद आ गया है.

नोएडा में एलिवेटेड रोड के बीच में अपनी कार पार्क करने वाले एक जोड़े का वीडियो वायरल हो गया। दरअसल, लड़की एक हाथ में फायर गन लेकर खूब मस्ती करने लगी. कोई उनका वीडियो बना रहा था. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ये लड़की फायर गन से गोलियां चला रही है. ये कपल कुछ डांस स्टेप्स भी कर रहा है. उनके इस तरह रील बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने उनका भारी चालान काटा है.

यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 31 सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. इस मामले में पुलिस ने कार जब्त कर 27.5 हजार रुपये का चालान काट दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दंपत्ति से पूछताछ की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper