पापा ने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लिख दी ऐसी चीज, बेटे को आ गई शर्म; स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली. ज्यादातर घरों में एक साथ मूवी देखने के लिए पारिवारिक फिल्म ‘बागबान’ का जिक्र किया जाता है. अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की इस फिल्म में यह दिखलाया गया है कि कैसे उनके चार बेटों ने अपने पैरेंट्स को दूर कर दिया, लेकिन एक समय ऐसा आता है जब गोद लिया हुआ बेटा ही काम आता है. भारत में ज्यादातर पैरेंट्स ने इस फिल्म को जरूर देखा है. टीवी पर भी अक्सर यह फिल्म आती रहती है. कुछ लोग इस फिल्म को लेकर मिसाल भी देते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस फिल्म का मजाक भी बनाते हैं. एक पिता की अपने बेटे से झगड़े के बाद इस फिल्म का जिक्र करते हुए व्हाट्सऐप स्टेटस वायरल हो गया.

ट्विटर पर यह पोस्ट तब तेजी से वायरल हो गया, जब लोगों ने पढ़ा कि पिता ने गुस्से में अपने स्टेटस पर ऐसा कुछ लिख दिया है क्योंकि एक दिन पहले रात में उनका बेटे से झगड़ा गया था. उन्होंने फिल्म ‘बागबान’ का जिक्र करते हुए यह बतलाया कि आखिर कैसे अमिताभ बच्चन ने चार बेटों के होते हुए भी एक गोद लिया हुआ बेटा भी पालकर बड़ा किया है और मुसीबत में उसका साथ देता है. बेटे ने खुद ही स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया. ट्विटर पर उज्जवल अर्थव (@Ujjawal_athrav) नाम के यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था- धीरे-धीरे समझ में आ रहा है कि बागबान में अमित जी ने 4 बेटों के रहते एक बच्चा क्यों अडॉप्ट किया था.

अथर्व ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “आखिरी रात पिता के साथ एक छोटी सी बहस हुई, डैड की अगली सुबह इस व्हाट्सऐप स्टोरी के साथ शुरू हुई.” इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “ऐसा ट्रोलिंग कौन करता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपके पिताजी के पास बेहतरीन ह्यूमर स्टाइल है.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, , “अगर औलाद ही ऐसी हो तो अडॉप्ट करने में कैसी शर्म.” एक चौथे ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “उन्हें जाकर जोर से गले लगा लो. वो मान जाएंगे.” इस पोस्ट को अब तक 6 लाख 80 हजार है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper