उत्तर प्रदेश

पूर्वी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने विरामखंड गोमतीनगर में धंसी सड़क का संज्ञान लिया

लखनऊ। पूर्वी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने बीती शाम बिजली विभाग की लापरवाही से विरामखंड गोमतीनगर में धंसी सड़क का स्वतः संज्ञान लेते हुए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क कर समस्या के त्वरित निराकरण हेतु चर्चा की। ओपी श्रीवास्तव ने बारी -बारी से पीडब्लूडी, जलकल, विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को फ़ोन किया और मौके की स्थिति की जानकारी प्राप्त की। सुनिश्चित किया कि आज शाम तक सड़क बनकर तैयार हो जाये।

सुबह सड़क धंसने की सूचना मिलते ही ओपी श्रीवास्तव ने गोमतीनगर स्थित राजीव गाँधी द्वितीय वॉर्ड के पार्षद अरुण तिवारी से कहा कि वो मौके पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लें और वहाँ की स्थिति की फोटो उन्हें भेजें। जनता को तकलीफ से निजात मिली या नहीं इसकी भी जानकारी दें। पीडब्लूडी के अधिशासी अभियंता मनीष वर्मा, जलकल के जीएम मनोज आर्य, विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता धीरज यादव से फोन पर बात की। इन सभी अधिकारियों से भी मौके पर समस्या समाधान के लिये किए गए प्रयासों को पूछा। शाम तक सड़क वापस चलने लायक बन जाये इसको सुनिश्चित करने को भी कहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper