फरीदपुर में घटित आगजनी की घटना का जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके पर जाकर घटनास्थल का किया गया भ्रमण

 

बरेली, 24 फरवरी। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान के साथ कल जनपद बरेली के तहसील फरीदपुर के ग्राम नवादा बिलसण्डी में आगजनी घटना से तीन बच्चों की मृत्यु एवं एक बच्ची के झुलस जाने की सूचना मिलने पर मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और झुलसी हुई बच्ची को उपचार हेतु अस्पताल भेजा लेकिन उस बच्ची की भी मृत्यु हो गयी

उक्त घटना पर जिलाधिकारी ने गहरा दुख प्रकट करते हुए शोक संतृप्त परिवार के लिए अपनी संवेदनायें व्यक्त की और कहा कि यह बहुत दुःखद घटना है।

जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम व दाह संस्कार आदि कराए जाने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि मृतक बच्चों के माता पिता को प्रति मृतक चार (4 ) लाख रुपये कुल 16 लाख रुपये की मुआवज़ा धनराशि प्रशासन/सरकार की तरफ़ से यथाशीघ्र प्रदान की जाएगी ।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper