फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपडा की इस सांसद के साथ शादी की सामने आई तस्वीरें, जानें शादी का पूरा कार्यक्रम

नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन दिल्ली में शुरू हो गए हैं। 19 सितंबर को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। दोनों गुरुद्वारे में बैठे नजर आ रहे हैं और पूरा परिवार भी साथ मौजूद है।

एक्ट्रेस के हाथ में मेहंदी दिख रही है। दोनों ने इस दौरान पेस्टल कलर के आउटफिट्स पहने हैं। इस फोटो को परिणीति के फैन क्लब ने शेयर किया है। वैसे एक ही सही, लेकिन इस फोटो को देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं।

बता दें कि दिल्ली में राघव के घर पर टाइट सिक्योरिटी रखी है जिस वजह से फोटोज और वीडियोज का बाहर आना मुश्किल है।

बता दे कि दिल्ली में शादी से पहले वाले फंक्शन होंगे और इसके बाद 23 सितंबर को उदयपुर के लिए दोनों रवाना होंगे। वहां जाने के बाद परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी।

इसके अगले दिन यानी कि 24 सितंबर को राघव की सेहराबंदी होगी। इसी दिन फिर दोपहर में राघव अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर जाएगे। फिर उसी दिन शादी के बाद रिसेप्शन होगा। शादी मे परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

उदयपुर में शादी के सारे फंक्शन होने के बाद फिर चंडीगढ़ के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिल्ली में भी एक रिसेप्शन होगा जहां राघव के राजनीति वाले दोस्त शामिल होंगे। इसमें कई नेता हमें नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा 23 सितंबर को ही भारत आएंगी और आते ही वह सीधा उदयपुर जाएंगी। उनके साथ बेटी मालती होंगी ये तो पक्का है। वह अपनी मौसी की शादी अटेंड करेंगी।

वैसे तो कहा जा रहा है कि निक अपने काम की वजह से शायद शादी में शामिल ना हो पाएं, लेकिन वह पूरी कोशिश तो कर रहे हैं कि वह भी अपनी साली की शादी अटेंड करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper