बम की धमकी के बाद अकासा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, CISF जवानों ने एक घंटे तक ली विमान की तलाशी

वाराणसी: बम की धमकी के कारण वाराणसी में अकासा फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग हुई। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए मुंबई से वाराणसी जाने वाली आकाश एयरलाइंस की उड़ान को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद वाराणसी हवाई अड्डे पर तनाव पैदा हो गया। एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने विमान के कैप्टन को बम की धमकी के बारे में सूचित किया जिसके बाद सभी संभावित आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया गया और विमान को वाराणसी में उतारा गया।

विमान एक अलग रनवे पर उतरा और यात्रियों को तुरंत उतार दिया गया। सीआईएसएफ जवानों ने करीब एक घंटे तक विमान की गहन तलाशी ली। हालांकि चेकिंग के दौरान कुछ नहीं मिला। वाराणसी हवाईअड्डे के निदेशक पुनीत गुप्ता ने कहा, ”सब कुछ सामान्य है। बम की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पूरी सावधानी बरती और जांच की तो सब कुछ सामान्य पाया गया. ये फ्लाइट वाराणसी ही आ रही थी और इसे यहीं उतरना था. हाँ एहतियात के तौर पर प्लेन को एक अलग रनवे पर उतरा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper