वैष्णवदेवी मंदिर में कपिल शर्मा और सागर भाटिया की भाव विभोर कर देने वाली प्रस्तुति

 

संगीत आध्यात्मिक और सांत्वना महसूस करने का एक माध्यम है, और कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं गायक सागर भाटिया को देश के सबसे दिव्य स्थानों में से एक वैष्णोदेवी मंदिर में ऐसा करने का विशेष अवसर मिला। दोनों कलाकार पिछले महीने नवरात्रि के दौरान पवित्र स्थान पर दर्शन के लिए पहुँचे और वहाँ विशेष प्रस्तुति दी। यह वास्तव में उन दोनों और वहाँ मौजूद उपासकों के लिए एक दिव्य अनुभव था।

कपिल और सागर को प्रशासन द्वारा वैष्णोदेवी मंदिर में विशेष प्रस्तुति देने और भगवान के प्रति अपना भक्ति भाव व्यक्त करने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। दोनों ने मंदिर में उपस्थित लोगों के लिए ‘तूने मुझे बुलाया’ सहित भक्तिपूर्ण भजन गाए और आध्यात्मिक अनुभव किया। सागर ने श्रद्धालुओं के लिए कव्वाली गाकर माहौल को और भी खुशनुमा और आध्यात्मिक बना दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कपिल फिलहाल नेटफ्लिक्स पर चल रहे अपने शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में व्यस्त हैं। शो के पहले सीज़न की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, जबकि सागर अपने संगीत से युवा पीढ़ी के लिए कव्वाली शैली को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। उन्होंने कई कवर और नए सिंगल्स जारी किए हैं, जिनमें उनका नया गाना रोई होवेगी भी शामिल है। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने के लिए ऑफर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper