बादशाह के साथ रोमांटिक सॉन्ग जवाब में नज़र आयी सुपर टैलेंटेड गायत्री भरद्वाज

गायत्री भारद्वाज ने ढिंडोरा और हाईवे लव जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। हाल ही में, उन्होंने सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से तेलुगु जगत में कदम रखा और वे सफल रहीं । और अब अभिनेत्री अपने अगले गाने में लोकप्रिय रैपर बादशाह के साथ नज़र आएँगी।

जवाब यह एक रोमांटिक गाना है जो गायत्री और बादशाह के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है, जिसे आज लॉन्च किया गया। इस गाने को मनाली के खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया गया है और दोनों ने घाटी के सुरम्य स्थानों पर शूटिंग करते हुए खूब आनंद उठाया।

गायत्री कहती हैं , “मैं अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान इंडियाज गॉट टैलेंट में बादशाह से मिली थी। और जैसा कि किस्मत में था, वह अपने नए गाने के लिए एक लीडिंग लेडी की तलाश में थे। मैं 3 दिनों के भीतर गाने की शूटिंग के लिए मनाली में थी । यह बिल्कुल जादुई था। मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि गाना कैसा है और हमारे इस परिश्रम के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया क्या है।”

गायत्री संगीत वीडियो के लिए कोई अजनबी नहीं है। वह इससे पहले कॉल और पटोला गाने में नजर आ चुकी हैं और उनके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। अभिनेत्री ने ढिंडोरा में भुवन बाम के साथ अभिनय भी कर चुकी हैं जो अब तक के शानदार भारतीय शो में से एक है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper