बिना कपड़ों के आराम फरमा रहे थे अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने कर डाला ये काम…

 


मुम्बई। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों अक्सर वीकेंड भी साथ निभाते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने और अर्जुन के वीकेंड की बोल्ड झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल, मलाइका ने अर्जुन की एक सेमी न्यूड फोटो शेयर की है. इस फोटो में अर्जुन बिना कपड़ों के काउच पर बैठकर अंगड़ाईयां लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने आपको केवल एक कुशन से कवर किया हुआ है.

अपने ब्वॉयफ्रेंड को इस तरह आराम फरमाता देख मलाइका से रहा नहीं गया और उन्होंने झट से अर्जुन की तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली. मलाइका ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, माय वेरी ओन लेजी ब्वॉय. मलाइका ने जैसे ही इस बोल्ड फोटो को शेयर किया, ये तुरंत वायरल हो गई. कुछ लोगों ने इसपर फनी कमेंट्स किए तो कुछ ने मलाइका को जमकर ट्रोल भी कर दिया. इसके बाद अर्जुन ने भी मलाइका की इन्स्टाग्राम स्टोरी पर दिल का इमोजी बनाकर रियेक्ट किया और इशारों-इशारों में ट्रोलर्स को जवाब भी दे डाला.

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, अटेंशन की जगह शांति चुनें और चुपचाप आगे बढ़ते रहें. बता दें कि मलाइका और अर्जुन पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की अक्सर रोमांटिक तस्वीरें सामने आती रहती हैं. मलाइका और अर्जुन अक्सर अपने एज गैप के चलते ट्रोल होते रहते हैं.बता दें कि अर्जुन मलाइका से तकरीबन 12 साल छोटे हैं. मलाइका जहां 49 साल की हैं, वहीं अर्जुन की उम्र 37 साल है. मलाइका पहले अरबाज खान की पत्नी थीं लेकिन दोनों का तलाक हो गया. 2017 में ये आपसी सहमति से अलग हो गए थे जिसके बाद मलाइका अर्जुन को डेट करने लगीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper