जब कुछ नहीं था उर्फी जावेद के पास, इस एक्ट्रेस ने दिया था साथ, अब फैशन क्वीन ने कही ये बड़ी बात

मुम्बई। अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के बल पर उर्फी जावेद ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास जगह बना ली है. उनके लिए यहां तक पहुंचना बिलकुल भी आसान नहीं था. इस मुकाम तक पहुंचने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया. वैसे, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने उर्फी का हर कदम पर साथ दिया. इनमें से एक संभावना सेठ भी हैं जिनकी हाल ही में उर्फी ने खुद तारीफ की है. उर्फी ने लिखा, संभावना बेहतरीन महिला हैं, वो वुमन एम्पावरमेंट में यकीन करती हैं. ये मेरे साथ तब से खड़ी हैं जब मेरे पास कुछ नहीं था.

उन्होंने मुझे अपना कार ड्राइवर तक दे दिया था क्योंकि मैं ऑटो में ट्रेवल कर रही थी. आप अमेजिंग हैं संभावना. दरअसल, एक इंटरव्यू में संभावना ने राखी सावंत की तारीफ की थी और कहा था कि दुनिया राखी को ड्रामा क्वीन कहती है लेकिन वो सबसे असली लोगों में से हैं जिनके अंदर कोई छल-कपट नहीं होता और वो दिल के बेहद साफ़ होते हैं. संभावना के इसी वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने उनके बारे में कई बातें लिखीं. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी संभावना की तारीफ करते हुए लिखा, इसी वजह से मैं संभावना की बेहद इज्जत करता हूं.

एक और यूजर ने लिखा, हम संभावना से बेहद प्यार करते हैं, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है. बता दें कि संभावना यूट्यूब पर काफी पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं. वह अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स यूट्यूब चैनल पर शेयर करती हैं और यहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं, बात उर्फी की करें तो वह बिग बॉस ओटीटी की वजह से चर्चा में आई थीं. इस शो से वह एक हफ्ते में बाहर हो गई थीं लेकिन इसके बाद उर्फी ने ख़बरों में बने रहने का नया तरीका अपनाया. वह DIY फैशन आउटफिट्स का ट्रेंड लेकर आयीं और अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पब्लिकली सामने आने लगीं जिसके चलते वो बेहद मशहूर हो गईं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper