बिल चुकाने से पहले ही आ जाता था हार्ट अटैक, 20 रेस्टोरेंट को ऐसे लगा डाला चूना, तरीका जान चौंक जाएंगे आप

मैड्रिड। खाने के शौकीन तो बहुत देखे होंगे लेकिन यह शख्स कुछ अजीब ही हरकतें कर मजे काट रहा था। इस शख्स ने कम से कम 20 रेस्टोरेंट को ऐसे चूना लगाया कि आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। मामला यूरोपीय देश स्पेन का है। स्पेन के ब्लैंका क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो स्थानीय रेस्तरां में फैंसी डिनर खाने और फिर अपने बिल का भुगतान करने से बचने के लिए दिल का दौरा पड़ने का नाटक करने के लिए बदनाम हो गया था।

डेली लाउड की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब कुछ रेस्तरां मालिकों ने 50 वर्षीय व्यक्ति की तस्वीर लगाकर चेतावनी जारी की। पुलिस का हवाला देते हुए, आउटलेट ने कहा कि उसने 20 से अधिक रेस्तरां को चूना लगया। वह पिछले महीने तब पकड़ा गया जब एक होटल में खाना खाने के बाद उसने 37 डॉलर का बिल नहीं चुकाया।

दरअसल रेस्तरां के कर्मचारी ने उसे बिल दिया और चला गया। जब स्टाफ सदस्य चला गया, तो उस व्यक्ति ने जाने की कोशिश की, लेकिन उसे रोक दिया गया और सूचित किया गया कि उसे बिल का भुगतान करना होगा। घोटालेबाज ने तब दावा किया कि वह अपने होटल के कमरे से पैसे लेने जा रहा है, लेकिन कर्मचारियों ने उसे जाने नहीं दिया। फिर क्या था.. शख्स अपनी पुरानी पैंतरेबाजी पर उतर आया। उसने दिल का दौरा पड़ने का नाटक करना शुरू कर दिया।

रेस्तरां के मैनेजर ने एक स्पेनिश समाचार आउटलेट को बताया, “यह बहुत नाटकीय था, उसने बेहोश होने का नाटक किया और खुद फर्श पर गिर गया।” आरोपी ने रेस्तरां के कर्मचारियों से एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय पुलिस को सूचित किया। जब पुलिस पहुंची, तो उन्होंने एलिकांटे के अन्य रेस्तरां में इसी तरह की हरकत करने वाले इस व्यक्ति को पहचान लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा, “यह शख्स फिर से ऐसी हरकतें न करे इसके लिए हमने सभी रेस्तरां में उसकी तस्वीर भेज दी।” स्पैनिश समाचार एजेंसी ईएफई ने बताया कि उस व्यक्ति ने लंबी ग्रे पैंट, एक पोलो शर्ट, ट्रैकिंग जूते और प्रसिद्ध ब्रांडों की बनियान पहन रखी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper