बेटी की आनी थी बारात, मां की समधी संग हुई आंखे चार, 4 बच्चों को छोडकर हुई फरार, फिर…

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र में प्रेम प्रसंग का अजब मामला सामने आया है। एक युवती की शादी तय करने के दौरान उसकी मां के संबंध चचेरे समधी से हो गए। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खी लीं। बेटी की शादी नहीं हो पाई, उससे पहले ही चार बच्चों की मां अपने प्रेमी समधी के साथ चली गई। दोनों को बुलाकर थाने पर पंचायत कराई गई, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई। प्रेमी ने भी उसका साथ दिया। जब महिला अपने पति के साथ जाने को राजी नहीं हुई तो पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का शांतिभंग में चालान कर दिया।

कांट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी कलान थाना क्षेत्र के गांव में तय की थी। शादी तय होने के दौरान रिश्तेदारों का आना-जाना हो गया। युवती की शादी होने से पहले उसकी मां होने वाले चचेरे समधी के संपर्क में आ गई। दोनों का प्रेम-प्रसंग हो गया। इसके बाद वह अपने चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।

इसकी जानकारी होने पर दोनों परिवार के लोग हैरान रह गए। दोनों पक्षों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया गया। जब बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। वहां भी काउंसलिंग की गई। महिला किसी भी कीमत पर पति के पास जाने को तैयार नहीं हुई। थाने में महिला ने सबके सामने कह दिया कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। प्रेमी भी तैयार था। इस पर पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया। यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper