बॉयफ्रेंड को वश में करना चाहती थी लड़की, खतरनाक शख्स के चक्कर में फंसी, कब लुट गई पता भी नहीं चला

ग्वालियर. नोएडा की एक लड़की ने रूठे हुए बॉयफ्रेंड को अपने वश में करने के लिए एस्ट्रोलॉजर की मदद ली. एस्ट्रोलॉजर ने बॉयफ्रेंड को वश में करने के नाम पर युवती से धीरे-धीरे 80 हजार रुपये ठग लिए. एस्ट्रोलॉजर ने युवती से ये रुपये पूजा के नाम पर ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए. इतना होने के बाद भी बॉयफ्रेंड ने वश में होना तो दूर, गर्लफ्रेंड से बात तक नहीं की. आखिर में युवती को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ. इसके बाद उसने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. उसकी शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच अब युवती के साथ ठगी करने वाले एस्ट्रोलॉजर की तलाश में जुट गई है.

गौरतलब है कि नोएडा में रहने वाली 24 साल की युवती दिल्ली के सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी करती है. इस युवती को ग्वालियर के एक लड़के से प्यार हो गया. कुछ दिन पहले इस युवती का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया. नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने उससे बातचीत करना बिल्कुल बंद कर दिया. जब सारे जतन करने के बाद भी लड़के ने युवती से बात करना शुरू नहीं किया तो आखिर में वह उसे मनाने के लिए ग्वालियर आ गई. ग्वालियर आकर युवती एक होटल में ठहरी और अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फोन लगाती रही. लेकिन बॉयफ्रेंड ने न तो कॉल रिसीव किया न ही उसके मैसेज का पलटकर कोई जवाब दिया.

जब रूठा बॉयफ्रेंड नहीं माना तो आखिरकार इस युवती ने एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली. उसने ज्योतिषी के जरिये बॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करने की कोशिश की. युवती ने इस ज्योतिषी का नंबर इंटरनेट से निकाला. उसने जब शख्स से संपर्क किया तो उसने युवती को भरोसा दिया. उसने युवती से कहा कि वह पूजा-पाठ के जरिये उसके बॉयफ्रेंड को उसके वश में करवा देंगे. एस्ट्रोलॉजर ने युवती से वशीकरण की पूजा कराने के नाम पर 18 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में डलवाए.

एस्ट्रोलॉजर ने बताया कि वशीकरण की पूजा के बाद उसके बॉयफ्रेंड की तरफ से एक नंबर से उसे मिस कॉल आएगा, लेकिन उससे कॉल रिसीव नहीं करना है. वह ऐसा करेगी तो कुछ ही दिनों में बॉयफ्रेंड उसके लिए पागल हो जाएगा और वह दौड़ता हुआ उसके पास चलाएगा।. 2 दिन बाद ही युवती के पास एक नंबर से मिस कॉल आया जो उसके बॉयफ्रेंड के नाम से रजिस्टर्ड बताया जा रहा था. इस पर युवती को भरोसा हो गया.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper