बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देखिये इनकी यह तस्वीरें

जैसे के हम सभी जानते है की हमारा देश भारत काफी परम्परिक और संस्कृतियों वाला देश है। हमारे देश में मौका चाहे शादी विवाह का हो या किसी त्यौहार का, इन मौको पर भारतीय परम्परिक ड्रेस काफी अहम हिस्सा होती है। फिर चाहे बात लड़को की हो या लड़कियों की, इन मौको पर हर किसी के लिए ड्रेस काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। वैसे तो भारतीय लड़की हर लिबास पहनती है। फिर वो साड़ी हो, सलवार कमीज हो, शॉर्ट ड्रेस हो या फिर टाइट जींस हो, हर तरह की ड्रेस भारतीय लड़कियां पहनना पसंद करती है।

हम अगर बात करे हमारे देश की फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के बारे में तो इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिसपर सिर्फ वेस्टर्न कपडे और टाइट जींस ही ज्यादा अच्छी लगती है। इन एक्ट्रेसेस ने जिनती सुर्खियां अपने अभिनय और फिल्मों से नहीं बटोरी होंगी उतनी अपनी खूबसूरत बॉडी फिगर और अपने बोल्ड अंदाज से अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है।

इनकी खूबसूरती के आगे दुनिया भर की लड़किया काफी फीकी नजर आती है। इनका जलवा तो लोगो ने फिल्मो में काफी देखा होगा लेकिन असल में इन्हें देख लें तो बस देखते ही रह जाएंगे। तो फिर आइये जानते है कौन सी है वो एक्ट्रेस जो टाइट जीन्स में काफी कातिलाना लगती है।

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने बोल्ड अंदाज से धमाल मचने वाली अभिनेत्री जरीन खान आज इस इंडस्ट्री की जानि मानी एक्ट्रेस में से एक है। जरीन खान का करियर जब अच्छे से नहीं चला तो इन्होंने भी बोल्डनेस का दामन थाम लिया। इन्होंने हेट स्टोरी-4 और 1921, अक्सर-2 और वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया है।अपनी बोल्ड अंदाज से धमाल मचाने वाली जरीन टाइट जींस में बेहद ही हॉट और बोल्ड लगती है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदा से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस इलियाना बहुत ही अट्रैक्टिव और बोल्ड अभिनेत्री है। इलियाना की लोकप्रियता ना सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में है बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी इलियाना काफी मशहूर है।

इलियाना ने मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो, रेड, बर्फी, मुबारकां, फटा पोस्टर निकला हीरो के अलावा बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। इलियाना टाइट जीन्स में गजब की खूबसूरत दिखती है।

बॉलीवुड के दबंग भाइयो में सलमान के भाई अरबाज खान की पत्नी रह चुकी मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में हमेशा जवान रहने वाली एक्ट्रेस में शामिल है। 44 साल की उम्र में भी मलाइका एक 20 साल की लड़की को खूबसूरती, फिटनेस, बोल्डनेस और टैलेंट में मात दे सकती है। मलाइका अक्सर टाइट जींस ही पहनती हैं।

आपको ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे धन्यवाद।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper