बॉलीवुड की इन 4 खुबसूरत हसिनाओ के पास है खुद के प्राइवेट जेट

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है. इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ। जैसा के हम सभी जानते है की देश दुनिया में ऐसे कई करोड़पति अरबपति बिज़नेस मैन है जिनके पास दुनिया की हर चीज़ खरीद में सक्षम होते है, बड़े बड़े महल, महँगी गाड़िया।

ये सब रखना उनके लिए एक आम बात होती है, लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनका रुतबा भी अंबानी और टाटा से कम नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास भी बहुत पैसा होता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रुतबा अंबानी या टाटा से कम नहीं है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खुबसूरत और फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब वह सिर्फ इंवेट में ही नजर आती हैं। शिल्पा का लुक और उनकी खूबसूरत पहले की तरह बरकरार है। शिल्पा ने अपने कैरियर में कर्ई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शिल्पा शेट्टी की अपनी आईपीएल में टीम है। उनके पति का बहुत बड़ा कारोबार भी है, ऐसे में शिल्पा के पास पर्सनल जेट भी है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में एक दशक तक राज करने वाली माधुरी दीक्षित के पास करोड़ों की प्रोपर्टी है।माधुरी ने श्रीराम नैने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरियां बढ़ा ली थी। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फिर से कमबैक करने वाली हैं।आलिया औैर वरुण की फिल्म कंलक में वह नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है।

सनी लियोनी

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में नई पहचान बना ली है। सनी लियॉन की लाइफस्टाइल बहुत ही ज्यादा अच्छी है। साथ ही सनी के पास एक बहुत आलिशान फ्लैट है जोकि मुंबई के ब्रांदा में है। सनी के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट भी है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड के पहचान बनाने वाली अभिनेत्री चोपड़ा प्रियंका की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास बहुत है। प्रियंका एक फिल्म के लिए करोड़ों की वसूलती हैं। ऐसे में प्रियंका कितनी ज्यादा अमीर होंगी। प्रियंका के पास अपना एक प्राइवेट जेट भी है इसके साथ न्यूयार्क में खुद का घर भी है। प्रियंका जल्द ही अपने प्रेमी निक जोनस के साथ शादी करने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper