बॉलीवुड में आने से पहले बिना प्लास्टिक सर्जरी कुछ ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, तस्वीरें आई सामने

वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है, लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ज्यादा खूबसूरत नहीं दिखती थी, लेकिन प्लास्टिक सर्जरी के कमाल ने इन अभिनेत्रियों के रूप में चार चाँद लगा दिए। जी हां प्लास्टिक सर्जरी से पहले ये सभी अभिनेत्रियां किसी आम लड़की से कम नहीं दिखती थी और जब आप खुद इनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे कि प्लास्टिक सर्जरी ने वास्तव में इन एक्ट्रेस का रूप निखार दिया। तो चलिए अब आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में विस्तार से बताते है।

इन अभिनेत्रियों को प्लास्टिक सर्जरी ने बनाया खूबसूरत :

श्रीदेवी : इस लिस्ट में सबसे पहला नाम श्रीदेवी जी का आता है, जो अब इस दुनिया में नहीं रही। ऐसा कहा जाता है कि जब श्रीदेवी जी साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी, तब उनका लुक काफी अलग था और यही वजह है कि उन्होंने कई बार सर्जरी करवाई थी। हालांकि श्रीदेवी की सर्जरी के बारे में ज्यादातर लोगों को उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद पता चला था।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

प्रियंका चोपड़ा : इसके बाद हम मिस वर्ल्ड बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका की बात करते है, जो हॉलीवुड की भी टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है। बता दे कि बॉलीवुड के शुरुआती दौर में प्रियंका का लुक काफी अलग था, लेकिन बाद में जब उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई, तब उनका चेहरा पहले से कही ज्यादा खूबसूरत हो गया।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

ऐश्वर्या राय बच्चन : अब यूँ तो मिस वर्ल्ड बन चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या पहले से ही काफी खूबसूरत है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने भी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। जी हां सर्जरी के द्वारा उन्होंने अपने गालों का लुक चेंज करवाया था।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

कटरीना कैफ : वही अगर हम कटरीना कैफ की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि वह नेचुरल रूप से ही काफी खूबसूरत है, लेकिन फिर भी कटरीना को अपने होंठों से हमेशा ही शिकायत रही है, क्यूकि उनके होंठ काफी पतले थे और वे उनमें बदलाव लाना चाहती थी। यही वजह है कि कटरीना कैफ ने भी सर्जरी करवाई थी।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

सुष्मिता सेन : गौरतलब है कि सुष्मिता सेन को लेकर कभी किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाने की खबर सामने नहीं आई, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि परफेक्ट फिगर और परफेक्ट लुक पाने के लिए उन्होंने भी सर्जरी करवाई थी।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

ऐश्वर्या राय से लेकर जाह्नवी कपूर तक ये एक्ट्रेस करवा चुकी है प्लास्टिक सर्जरी :

शिल्पा शेट्टी : बता दे कि शिल्पा शेट्टी मुख्य रूप से साउथ की रहने वाली है और बॉलीवुड में आने से पहले उनका लुक काफी अलग था। इसलिए अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

श्रुति हसन : इसके बाद हम श्रुति हसन की बात करते है, जो साउथ के साथ साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दे कि अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए श्रुति हसन ने भी अपनी पसंद के अनुसार सर्जरी करवाई थी।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

अनुष्का शर्मा : अब इनकी सर्जरी के बारे में तो हर कोई बखूबी जानता होगा। हालांकि प्लास्टिक सर्जरी के बाद अनुष्का को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन अपनी खूबसूरती से उन्होंने ये साबित कर दिया कि वह गलत नहीं थी।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

जैकलीन फर्नांडीज : ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि जैकलीन ने होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी, ताकि उन्हें होंठ थोड़े से उभरे हुए दिख सके। बता दे कि जैकलीन ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उनका लुक कुछ और था और अब उनका लुक काफी बदल चुका है।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

जाह्नवी कपूर : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रीदेवी जी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपनी नाक और होंठों की सर्जरी करवाई थी और यही वजह है कि अब वह पहले से भी कही ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है।

प्लास्टिक सर्जरी से पहले

वैसे प्लास्टिक सर्जरी से पहले बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस कैसी दिखती थी उसकी एक झलक आप यहाँ जरूर देख सकते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper