ब्रह्मचारी का राज, व्यभिचारियों पर गाज, गाजियाबाद में स्पा सेंटरों से 65 धरे गये!

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ।गाजियाबाद पुलिस ने वैभव खंड के आदित्य मॉल में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार कराने का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने मौके छह स्पा सेंटरों से 65 लोगों को पकड़ा है। जांच में पता चला है कि मालिक और मैनेजर युवती एवं महिलाओं को डरा-धमकाकर उनसे जबरन देह व्यापार करा रहे थे। छापे की कार्रवाई में पुलिस को लैपटॉप, ऑनलाइन वॉलेट के बारकोड, रजिस्टर, फोन, नकदी व कुछ पर्चियां मिलीं। पूछताछ के बाद पुलिस ने चार पुरुषों और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि आदित्य मॉल के अंदर जगह-जगह स्पा सेंटर के अंदर देह व्यापार चलने की खबर मिली थी।

दो दिन पहले टीम को सिविल कपडों में भेजकर सटीक जानकारी ली गई। शुक्रवार को दोपहर से सेंटर में आने वाले लोगों पर नजर रखी गई। मौका मिलते ही पुलिस टीम के साथ रिनिशा स्पा सेंटर, सतवा स्पा सेंटर, पल्स एंड पेटल्स मसाज व स्पा सेंटर, पल्स एंड पेटल्स सेंटर, रिलीफ थैरेपी व कोकून स्पा सेंटर में छापे की कार्रवाई की गई। पुलिस को देखकर मैनेजर और मालिक भागने लगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper