ब्लॉकबस्टर मेकर बोयापति श्रीनू, उस्ताद राम पोथिनेनी, श्रीनिवास चित्तूरी, श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन का #BoyapatiRAPOफर्स्ट थंडर ब्लास्ट

ब्लॉकबस्टर मेकर बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी की सबसे बड़ी पेशकेश जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार था #BoyapatiRAPOके पहला थंडर ब्लास्ट ने सभी को लुभा लिया ।
थंडर की शुरुआत धमाकेदार एपिसोड से होती है और फिर राम एक तरह के अंदाज़ में एंट्री करते हैं। राम सदर उत्सव में एक विशाल भैंसा साथ लाता है जहां वह गुंडों के एक गिरोह से लड़ता है। प्रत्येक फ्रेम में बोयापति की छाप है और राम ने अपनी शानदार स्क्रीन उपस्थिति के साथ अतिरिक्त ऊर्जा लाई है।
राम इस फिजिक में पहले कभी नहीं देखे गए और उन्होंने चरित्र के लिए अपने शरीर पर काफी मेहनत की है। उनका डायलॉग, “नी स्टेट दातालेननव दाता… नी गेट दातालेननव दाता… नी पावर दातालेननव दाता… इनकीती दती ना बोंगुलो लिमिट्स…” प्रशंसकों और जनता को गहराई से संतुष्ट करेगा। वीडियो में श्रीलीला को भी देखा जा सकता है।
संतोष डेटेक अपने असाधारण कैमरा वर्क से बहुत प्रभावित करते हैं, जबकि एसएस थमन अपने शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ दृश्यों को बेहतर बनाते हैं। श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत उच्च उत्पादन मूल्यों और शीर्ष तकनीकी मानकों के साथ बड़े बजट पर फिल्म का निर्माण श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा किया गया है। इसे ज़ी स्टूडियोज़ साउथ और पवन कुमार प्रस्तुत कर रहे हैं। संपादन तम्मुराजू द्वारा नियंत्रित किया जाता है।
कुल मिलाकर, यह पहली गड़गड़ाहट जनता के दिल को छू जाती है।
#BoyapatiRAPOदशहरा के दिन 20 अक्टूबर को हिंदी और सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।
कास्ट: राम पोथिनेनी, श्रीलीला

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper