भाजपा से निलंबित नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, मेल में उदयपुर का वीडियो भी अटैच

नई दिल्ली । उदयपुर में हुई हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। देश के राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं। इस बीच भाजपा से निलंबित चल रहे नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा के पूर्व नेता को जान से मारने की धमकी भरे तीन मेल आए हैं। इस मेल के साथ ही उदयपुर में हुई हत्या का वीडियो भी अटैच करके जिंदल को भेजा गया है। धमकी भरे मेल में जिंदल और उनके परिवार के सदस्यों की भी इसी तरह से गर्दन काटने की धमकी दी गई है।

नवीन जिंदल ने पीसीआर को इस धमकी की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

जिंदल ने इस धमकी की जानकारी ट्वीट करते हुए कहा, “आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है। मैंने पीसीआर को सूचना दे दी है।”

उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए उनसे मामले का तुरंत संज्ञान लेने की मांग भी की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper