मकान मालिक ने की महिला किराएदार से संबंध बनाने की कोशिश, इंकार करने पर कर डाला ये खौफनाक कांड…

चंडीगढ़: लुधियाना में एक महिला किराएदार द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर मकान मालिक ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है, जिसे कथित तौर पर आत्महत्या का रूप देने के लिए व्यक्ति द्वारा फेंक दिया गया था. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मकान मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मामले में साहनेवाल थाने में आईपीसी की धारा 302 व 201 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

पुलिस ने पीड़िता मुन्नी देवी के पति 28 वर्षीय रूपेश कुमार यादव के बयान पर पवा गांव निवासी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. महिला चार फरवरी को बिहार से लुधियाना आई थी. रूपेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ बिहार से आई थी, तभी से मकान मालिक उस पर नजर रख रहा था. रूपेश ने कहा कि 5 फरवरी को आरोपी ने उसकी पत्नी को घर बुलाया और गैस सिलेंडर बदलने में मदद मांगी. कुछ देर बाद उसकी पत्नी घर लौटी और बताया कि मकान मालिक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला.

रूपेश कुमार का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. कुछ दिनों बाद उसकी पत्नी लापता हो गई. वह थाने में शिकायत करने गया तो इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. उसे शक था कि आरोपी ने उसकी पत्नी की हत्या कर शव को कहीं फेंक दिया है. मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper