महिला टीचर से बोला प्रिंसिपल- “आज कमाल की दिख रही हो, खुश कर दो, मैं तुम्हारी सारी…

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद के सरकारी स्कूल में म्यूजिक टीचर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. सबसे बड़ी बात ये है कि टीचर को छेड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि स्कूल का प्रिंसिपल है. पुलिस ने महिला टीचर की शिकायत पर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

स्कूल को शिक्षा का मंदिर भी कहा जाता है, जहां पर आने वाली पीढ़ी को अच्छी शिक्षा दी जाती है जिससे वो भविष्य में देश का अच्छा नागरिक बन सके लेकिन हरियाणा के फतेहाबाद में स्कूल के प्रिंसिपल ने ऐसा कारनामा किया है जिससे पूरा स्कूल शर्मसार हो गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी गई शिकायत में महिला टीचर ने कहा है कि वो स्कूल में म्यूजिक टीचर की नौकरी करती हैं. करीब 8 महीने पहले ही वे ट्रांसफर होकर मौजूदा स्कूल में आई हैं. टीचर का आरोप है कि 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्रिंसिपल ने उसे स्कूल वर्क के सिलसिले में अपने रूम में बुलाया. इस दौरान आरोपी प्रिंसिपल ने महिला टीचर को कहा कि तुम आज कमाल की दिख रही हो और उसकी तरफ गंदी नज़र से उसे घूरने लगा.

टीचर का कहना है कि इसके बाद जब उसने टाइम टेबल को लेकर प्रिंसिपल से रिक्वेस्ट की तो उसने गंदी हंसी के साथ उसे कहा कि तुम मुझे खुश कर दो और मैं तुम्हारी सारी क्लास हटा दूंगा. महिला टीचर का आरोप है कि छुट्टी लेने की बात पर प्रिंसिपल ने कहा कि तुम्हें जब भी कोई इश्यू हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताऊंगा. इसके बाद आरोपी प्रिंसिपल ने महिला से पूछा कि तुम्हारा घर कहां पर है. महिला के जवाब देने पर उसने महिला से कहा कि वहां की महिलाएं काफी तेज़ होती हैं.

इसके बाद जब पीड़िता ने स्कूल की बाकी टीचर्स से भी बात की तो उन्होंने बताया कि उनके साथ भी प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ की है. इसके बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. फतेहाबाद पुलिस के डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है और वो पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं. पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और स्कूल जाकर पूरे मामले की जांच की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper