महिला दिवस के उपलक्ष्य में फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ कर रहा महिला प्रीमियर लीग का आयोजन

लखनऊ. अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में फीनिक्स यूनाइटेड, लखनऊ फीनिक्स यूनाइटेड महिला प्रीमियर लीग के सीजन 3 का आयोजन करने जा रहा है। यह टूर्नामेंट शहर के स्कूलों, कॉलेजों और क्लबों की महिला क्रिकेटरों को एक बेहतरीन मंच प्रदान करता आया है।

फीनिक्स यूनाइटेड महिला प्रीमियर लीग 4 हफ्ते तक चलने वाला इनडोर क्रिकेट टूर्नामेंट है। इसमें स्कूल, कॉलेज और क्लब तीन कैटेगरी बनाई गई हैं। हर शनिवार और रविवार को तीन हफ्तों तक क्वालीफायर मैच खेले जाएंगे। चौथे वीकेंड में, प्रत्येक समूह की टॉप रैंकिंग टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले होंगे और फाइनल अगले दिन खेला जाएगा।

प्रत्येक कैटेगरी की विजेता टीम को पुरस्कार राशि, ट्रॉफी और सभी प्रतिभागी टीमों के सदस्यों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। उप विजेता और द्वितीय उप विजेता टीमों को भी सम्मानित किया जाएगा।

फीनिक्स यूनाइटेड ने वर्ष 2022 में महिला दिवस के अवसर पर फीनिक्स यूनाइटेड महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत की थी, जो बहुत सफल रही। दूसरे सीजन में पिछले सीजन से भी अधिक 25 स्कूलों, कॉलेजों और क्लबों ने भाग लिया।

श्री संजीव सरीन, सीनियर सेंटर डायरेक्टर, फीनिक्स मिल्स का कहना है कि, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फीनिक्स यूनाइटेड महिला प्रीमियर लीग का सीजन 3 शुरू होने जा रहा है। यह टूर्नामेंट शहर की युवा महिला क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने का एक शानदार मंच है। हम इस बार इसे और भी बड़ा और बेहतर बनाने जा रहे

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper