मेरठ में जिधर देखो उधर लोग ही लोग, BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में CM योगी ने किया रोड शो

मेरठ। यूपी के मेरठ में बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में सीएम योगी ने रोड शो किया है। रोड शो के दौरान जनता की भारी भीड़ दिखाई दी। इस दौरान सीएम के साथ अरुण गोविल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि बीजेपी ने रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले पूर्व टीवी स्टार अरुण गोविल को मेरठ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। मेरठ में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

अरुण गोविल का पूरा नाम अरुण चंद्र प्रकाश गोविल है। शपथ पत्र के अनुसार, अरुण गोविल ने 1966 में मेरठ स्थित राजकीय इंटर कॉलेज से 10वीं की परीक्षा पास की थी। वहीं उन्होंने 12वीं की परीक्षा राजकीय इंटर कॉलेज सहारनपुर से पास की थी। उन्होंने आगरा विश्वविद्यालय के अधीन शाहजहांपुर स्थित जीएफ कॉलेज से 1972 में बीएससी (स्नातक) की परीक्षा पास की थी।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से एक्टर अरुण गोविल को टिकट दिया है। अरुण गोविल को रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। गोविल करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

अरुण गोविल द्वारा शपथ पत्र में की गई संपत्तियों में खुलासे के बाद पता लगा है कि उनके और उनकी पत्नी के पास कोई भी हथियार नहीं है। उनके ऊपर कोई भी आपराधिक मुकदमा भी नहीं है। अरुण गोविल के ऊपर 14 लाख से ज्यादा का कर्ज है जो उन्होंने एक्सिस बैंक से कार लोन के रूप में लिया है। अरुण मर्सिडीज कार के मालिक हैं जिसका मूल्य 62,99,000 रुपये है। इसके अलावा उनके पास 10,93,291 रुपये का 220 ग्राम सोना है। वहीं, उनकी पत्नी लेखा अरुण गोविल के पास 32,89,051 रुपये की कीमत का 600 ग्राम सोना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper