यामी ने वर्ष 2022 में बिताए गए अपने यादगार पलों का अनुभव साझा किया

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने वर्ष 2022 में बिताए गए अपने यादगार पलों का अनुभव साझा किया। 2022 की पहली छमाही ने उन्हें चौंका दिया है क्योंकि उनकी दोनों फिल्में ‘धर’ और ‘दसवीं’ ने अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा 2022 की पहली छमाही मेरी कल्पना से भी बेहतर रही है। ‘ए थर्सडे’ एक ऐसी भूमिका थी जिसे करने के लिए मैं तरस रही थी क्योंकि यह कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। जब किसी के प्रयास को इतने बड़े पैमाने पर स्वीकार और सराहा जाता है, तो यह आपको केवल बड़ी चुनौतियों और जोखिम लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मुझे अभी भी ‘ए थर्सडे’ में मेरे निभाए गए प्रदर्शन के लिए संदेश मिल रहे हैं और यह मुझे हर बार शब्दों से परे खुश करता है। यहां तक कि दसवीं में भी एक नई बोली सीखना, एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना ऐसे अनुभव थे, जो हमेशा महत्वपूर्ण बनाते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी के पास ‘लॉस्ट’ और ‘ओएमजी 2’ जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper