‘साथ निभाना साथिया 2’ की स्टार कास्ट में शामिल हुईं दीपाली सैनी

मुंबई । हाल ही में ‘साथ निभाना साथिया 2’ की स्टार कास्ट में शामिल हुईं अभिनेत्री दीपाली सैनी अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री का कहना है कि यह पहले की भूमिका से बहुत अलग है।

“मेरे चरित्र का नाम शकुंतला उर्फ शकुनि है। शो में मैं एक नकारात्मक और व्यंग्यात्मक हास्य भूमिका निभा रही हूं। यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है, आध्यात्मिक, पारिवारिक नाटक करने और एक नर्डी कैरेक्टर निभाने से, अब मैं एक नेगेटिव कैरेक्टर की भूमिका निभा रही हूं। यह एक बहुत बड़ा बदलाव है। चरित्र, शकुंतला, बहुत ही ग्लैमरस और आकर्षक है और इसके लिए, मुझे हर दिन फिट रहना और कसरत करना है और 24/7 डाइट पर रहना है।”

वह कहती हैं, “हम सभी को महाभारत में शकुनि से मिलवाया गया है। इसलिए, यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है, क्योंकि मेरा लक्ष्य महाभारत में शकुनि के रूप में अपने चरित्र को उल्लेखनीय बनाना है।”

शो में अपने लुक के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “मेरा लुक काफी ग्लैमरस और गुड लुकिंग है, जो वास्तविक जीवन के करीब है। लेकिन जिस तरह से शकुंतला सोचती है और प्रतिक्रिया करती है, वह वास्तव में वास्तविक जीवन में जो है, उसके विपरीत है। मेरी भूमिका ‘कुल्फी कुमार बाजीवाला’ में बहुत अच्छा था, यह एक हास्य और गूंगा चरित्र था और दूसरी ओर, ‘साथ निभाना साथिया 2.0’ में शकुंतला एक बहुत ही स्मार्ट, तेज, शैतानी किरदार है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper