राखी सावंत की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने किया आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सांवत लाइमलाइट में बने रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से राखी की जिंदगी में उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ था और अब वह मुंबई की सड़कों पर अपने पति आदिल खान दुर्रानी की बेवफाई की कहानियां सुना रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि राखी ने अपने पति के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद आदिल को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि आदिल, राखी से मिलने उनके घर गया। इस बीच, ओशिवारा पुलिस ने स्थान पर पहुंचकर आदिल को गिरफ्तार कर लिया।

राखी सावंत हाल ही में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराती नजर आईं थीं। हालांकि, राखी ने केस क्यों दर्ज कराया, कारण अज्ञात है। रिपोर्ट्स की मानें तो केस फाइल कराने की वजह बिजनेसमैन पति के एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर्स माना जा रहा है, जिसके कारण राखी तनावग्रस्त हो गई है। इससे पहले राखी ने अपने पति आदिल पर कई आरोप लगाए थे। सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राखी ने आदिल पर उनकी मां जया भेड़ा के इलाज के लिए पैसे नहीं देने का आरोप लगाया। उसने यह भी कहा कि आदिल की वजह से उसकी मां की मौत हुई। उन्होंने यह भी दावा किया कि आदिल ने उसे बताया कि वह उससे अलग हो गया है और अपनी कथित प्रेमिका तनु के साथ रह रहा है।

राखी सावंत द्वारा मीडिया से बात करने के घंटों बाद यह बात सामने आई थी कि आदिल ने आखिरकार अपनी प्रेमिका तनु के साथ रहने का फैसला किया है। इसी बीच राखी ने उस पर उसे प्रताड़ित करने और बॉलीवुड में स्टार बनने के लिए सीढ़ी के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। राखी ने यह भी आरोप लगाया कि आदिल ने उनके सारे पैसे भी ले लिए हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाद राखी को आदिल के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को खाना खिलाते भी नजर आए। वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है और दोनों को लताड़ लगा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper