रात में पति की इस हरकत पर शुरू हुआ विवाद, फिर कुल्हाड़ी से ली पत्नी की जान; मंजर देख कांपे लोग

 


झांसी में गुरुवार सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात में पति ने शराब के नशे में पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से तबाड़तोड़ वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इस वजह से उनके बीच अक्सर विवाद होता था। गुरुवार आधी रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

सीपरी बाजार के न्यू प्रेमगंज निवासी सचिन माटे (37) की नौ साल पहले सदर बाजार निवासी नीतू माटे (35) से शादी हुई थी। परिवार में दो लड़के एवं एक लड़की है। सचिन कोई काम नहीं करता, जबकि नीतू छोटा-मोटा घरेलू काम करके किसी तरह परिवार चलाती थी।

शराब का लती है। नशे में अक्सर नीतू संग मारपीट करता था। दो दिन पहले भी मारपीट से नाराज नीतू मायके चली गई थी। बुधवार को सचिन ने फोन करके नीतू को वापस घर बुलाया। आधी रात को सचिन शराब पीकर घर लौटा। खाना खाने के दौरान दोनों में फिर झगड़ा होने लगा।
इसी दौरान सचिन ने आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से नीतू की गर्दन पर दनादन कई वार कर दिए। नीतू अधमरी होकर खून से लथपथ हो गई। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद सचिन वहां से भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इंस्पेक्टर संजय शुक्ला भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। आरोपी को पुलिस ने देर-रात पकड़ लिया। थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पति को पत्नी के पड़ोस में रहने वाले युवक से संबंध होने पर शक था। इस वजह से वह झगड़ा करता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper