रालोद के राष्ट्रीय सचिव विजय कुमार श्रीवास्तव ने किया जयंत चौधरी के निर्णय का स्वागत

लखनऊ: डॉक्टर राज कुमार सांगवान को बागपत संसदीय क्षेत्र का और चंदन सिंह को बिजनौर संसदीय क्षेत्र का तथा योगेश चौधरी को एमएलसी का रालोद प्रत्याशी बनाने के लिए रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चौधरी जयंत सिंह के निर्णय का रालोद के राष्ट्रीय सचिव श्री विजय कुमार लाल श्रीवास्तव ने स्वागत किया है।

श्रीवास्तव ने कहा कि रालोद एनडीए गठबंधन को 400 पार जिताने में अपनी पूरी ताकत ईमानदारी के साथ झोंकेगी।श्री श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम मोदी का विजन देश को 2047 में दुनिया में सबसे मजबूत बनाना है।आज पीएम मोदी की विकास के राजनीति की पूरी दुनिया कायल है ।

श्रीवास्तव ने कहा की समाजवादी पार्टी लोकनायक जेपी ,आचार्य नरेंद्र देव ,चौधरी चरण ,डॉ लोहिया के विचारो से काफी दूर हो गई है।आज की समाजवादी पार्टी सिर्फ सत्ता के लिए पिछड़ो, दलित और अल्पसंहयक का नाम ले रही है।यूपी से लेकर बिहार तक सिर्फ़ एक जाति की राजनीति की मुख्‍य केंद बिंदु बनी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper