राशि खन्ना ने भावनात्मक यात्रा पूरी की: #TME पर एक दिल छू देने वाली झलक

राशि खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे प्रोजेक्ट को पूरा करने पर अपनी भावनाएं साझा कीं, जो उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है। अभिनेत्री ने एक हार्दिक पोस्ट में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, जिससे प्रशंसकों को एक खूबसूरती से टूटे हुए चरित्र को चित्रित करने की गहन यात्रा की एक झलक मिली।

अभिनेत्री ने पूरे प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए अपने सह-कलाकार, बेहद प्रतिभाशाली विक्रांत मैसी को श्रेय दिया। खन्ना ने अपने दृष्टिकोण से जहाज को चलाने के लिए निर्देशक बोधायन रॉयचौधरी का भी आभार व्यक्त किया। एक मर्मस्पर्शी क्षण में, खन्ना ने पूरी यात्रा में ठोस सहयोग देने के लिए विक्रम खाखर को धन्यवाद दिया।

“और यह इस खूबसूरत फिल्म का रैप है जो मेरे दिल के बहुत करीब है..! #TME

इस खूबसूरती से टूटे हुए चरित्र को विकसित करते समय घबराई हुई झटके, भीतर का तूफान, एक ऐसे व्यक्ति के मानस में गहरा गोता लगाना जिसके साथ मैं शुरुआत में संबंधित नहीं हो सका, एक अभिनेता के रूप में सीमाओं को पार करना, बहुत प्रतिभाशाली @vikantmassey द्वारा समर्थित और हर बार खुद को आश्चर्यचकित करना मंच पर, हर दृश्य में लिखित शब्द की गहराई और @bodhayanroychoudhury के निर्देशन के कारण – मेरे लिए #TME है। इसे जल्द ही आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!

और.. इतना ठोस समर्थन देने के लिए @vikramख़ाखर को भी धन्यवाद..!”

जैसे ही अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट समाप्त की, उन्होंने #TME नामक इस विशेष प्रोजेक्ट को अपने दर्शकों के साथ साझा करने की प्रत्याशा जताई। राशि खन्ना की भावनात्मक और कलात्मक यात्रा की यह झलक प्रशंसकों को एक ऐसी फिल्म के अनावरण का बेसब्री से इंतजार कराती है जो गहराई, संवेदनशीलता और मानवीय अनुभव की समृद्ध खोज का वादा करती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper