यूपी में भीषण सड़क हादसा, बरातियों से भरा ट्रैवलर टकराया, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में देर रात आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां हरियाणा से मथुरा आई बरात का ट्रैवलर किसी वाहन से टकरा गया। इस भीषण हादसे में चार बरातियों की मौत हो गई, जबिक आठ लोगों के घायल होने की सूचना है।

ये हादसा थाना कोसीकलां क्षेत्र के अंतर्गत आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ। बताया गया है कि हरियाणा के पलवल से मथुरा में बरात आई थी। सभी बराती दावत खाने के बाद टैंपो ट्रैवलर से वापस जा रहे थे। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन से ट्रैवलर टकरा गया। हादसे में चार बरातियों की मौत हो गई, जबकि आठ बराती घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही कोसीकलां थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper