रिश्तों को शर्मसार कर मामी को बनाया हवस का शिकार, घर छोड़ने की बात कह गाड़ी बैठाया

जेवर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा महिला को अपनी भांजी के पति पर विश्वास करना महंगा पड़ गया। आरोपित ने गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर अपनी मामी-सास के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जेवर कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को थाना बादलपुर क्षेत्र के डेरी स्केनर गांव का रहने वाला उसकी भांजी का पति विकास अस्पताल में मिलने के लिए आया था। आरोपित ने पीड़िता को घर छोडने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। कस्बे से कुछ दूर सुनसान क्षेत्र में आरोपित ने गाड़ी को झाडियों के पीछे खड़ा कर लॉक कर दिया व पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म की घटना के वांछित आरोपित डेरी स्केनर गांव के रहने वाले विकास को साबौता अंडरपास से गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper