वशीकरण के नाम पर महिला को लगाया 80 हजार का चुना

ग्वालियर: फर्जी एस्ट्रोलॉजर बनकर महिला से 80 हजार रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। बता दे कि महिला अपने प्रेमी से झगड़ा होने के बाद उसे अपने वश में करना चाहती थी, जिसके चलते उसने ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजर का नंबर ढूंढ निकाला और अपने प्रेमी को वश में करने की मांग की, इस पर फर्जी एस्ट्रोलॉजर ने उसे आश्वासित किया और वशीकरण पूजा के नाम पर पैसे ठग लिए।

दरसल, महिला दिल्ली के सरकारी अस्पताल में नर्स है और ग्वालियर निवासी एक युवक उसका बॉयफ्रेंड है। कुछ दिन पहले वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने ग्वालियर आई थी, तब युवक ने महिला से ना तो अच्छे से बात की ना ही उससे मिलने आया। इस सब के चलते महिला ने युवक को वश में करने की ठानी और एस्ट्रोलॉजर को ऑनलाइन खोजना शुरू किया। फर्जी एस्ट्रोलॉजर का नंबर मिलने पर उससे बात की और वशिकरण पूजा करने के लिए तकरीबन 18 हजार रूपये आरोपी के अकाउंट में डाले। इस प्रकार से आरोपी ने महिला से करीब 80 हजार रूपये ठग लिए।

ठगी का खुलासा तब हुआ जब 80 हजार रुपए देने के बाद भी और पैसो की डिमांड आई। महिला ने अपने पैसे वापिस मांगे तो आरोपी ने बात करना बंद कर दिया। इस घटना की जानकारी महिला ने तुरंत साइबर सेल को दी, जानकारी मिलते ही साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper