विधि विभाग एम जे पी रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय में नवनियुक्त संकायाध्यक्ष प्रोफेसर ए के सिंह हेतु सम्मान समारोह का आयोजन

बरेली , 21मार्च । विधि विभाग रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली में कल नवनियुक्त विधि संकायाध्यक्ष के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन विभागाध्यक्ष डॉअमित सिंह के निर्देशन में किया गया।

सर्वप्रथम कार्यक्रम का शुभारंभ माता सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर व पुष्प अर्पित कर किया गया इसके पश्चात विभागाध्यक्ष द्वारा संकायाध्यक्ष प्रोफेसर अजय कुमार सिंह के जी के कॉलेज, मुरादाबाद का पुष्प और शाल देकर स्वागत किया गया । उन्हें इस पद पर नियुक्ति की बधाई व शुभकामनाएं दी और अपने संकायाध्यक्ष के रूप में कार्यकाल करने के लिए आभार व्यक्त किया तथा उनको आगामी कार्यों की शुभकामनाएं प्रस्तुत की।

इस अवसर पर प्राचार्य बरेली कॉलेज बरेली प्रोफ़ेसर ओ पी राय उपस्थित रहे । उन्होंने अपने संबोधन ने कहा कि एक दूसरे के सहयोग और सामंजस्य पूर्ण व्यवहार रखने से सभी एकाडमिक और प्रशासनिक कार्यों को आसानी से और कुशलतापूर्वक संपन्न किया जा सकता हैं । कोऑर्डिनेशन से कोई भी शैक्षिक संस्थान ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है। उन्होंने संकायाध्यक्ष को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर डॉ ए के सिंह ने अपने संबोधन में संकायाध्यक्ष के रूप में अपने कर्तव्य के निर्वहन का आश्वासन दिया। वर्तमान विभागाध्यक्ष अमित सिंह ने का धन्यवाद किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रो गुरमीत सिंह एवं डॉ विनय कुमार के जी के कॉलेज मुरादाबाद उपस्थित रहे। उन्होंने भी नवीन संकायाध्यक्ष को शुभकामनाएं प्रस्तुत की तथा सभी फैकल्टी मेंबर ने संकायाध्यक्ष एव विभागाध्यक्ष अमित सिंह का आभार व्यक्त किया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

प्रोग्राम का संचालन डॉ शहनाज अख्तर द्वारा किया गया इस अवसर पर एलएलएम के सभी छात्र-छात्राएं शोधार्थी अन्य शिक्षक गण डॉ लक्ष्मी देवी डॉ लक्ष्यलता ,नईमुद्दीन अमित कुमार सिंह, श्रीमती कामिनी विश्वकर्मा, प्रियादर्शनी रावत, निधि शंकर ,रविकर यादव, अनुष्का मूलचंदानी , प्रवीण कृष्ण चौहान, श्रद्धा, प्रीति वर्मा व अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper