विराट कोहली के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा, जानें कितने रुपये में पडी एक सेल्फी

गुवाहाटी. भारत में क्रिकेट धर्म की तरह है और खिलाड़ियों की पूजा होती है। कई ऐसे फैंस है जो खिलाड़ियों से मिलने के लिए किसी हद तक चले जाते हैं। कोई मैच के बीच में मैदान में घूस जाता है तो सिर्फ कोई एक झलक पाने के लिए घंटे इंतजार कर लेता है। एक ऐसा ही फैन भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का है। गुवाहाटी में रहने वाला यह फैन 11 साल से विराट कोहली से मिलना चाहता था।

23 हजार किए खर्च
विराट कोहली से मिलने के लिए राहुल राय नाम के इस फैन ने 23 हजार 400 रुपये खर्च कर दिए। दरअसल उनसे गुवाहाटी के उसी होटल में कमरा बुक किया, जिसमें भारतीय टीम रुकी है। यहां उसे विराट कोहली से मिलने का मौका मिला और ऑटोग्राफ के साथ सेल्फी भी मिल गई।

इस बारे में राहुल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली था कि मुझे एक खाली कमरा मिला। सुबह मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट एरिया में देखा था। मैंने उन्हें कई बार बुलाया लेकिन यहां भी सिक्योरिटी बीच में आई गई। मैं यह आखिरी मौका नहीं देना चाहता था और मैंने होटल वालों से कहा कि मुझे भूख लगी है और मेरी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे नाश्ते के क्षेत्र में जाने की अनुमति दी। खाना मेरी सबसे कम दिलचस्पी थी, मैंने यहां भी कई बार कोहली को आवाज लगाया। एक समय पर उन्होंने मुझे देखा और मुझे नाश्ता क्षेत्र के बाहर उससे मिलने के लिए कहा। मैंने इंस्टाग्राम पर फैन पेज का एक फ्रेमयुक्त कोलाज दिया जो मैंने उनके नाम पर बनाया और उनके एक लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने कहा कि वह इसे नहीं ले जा सकते और इसे याद के रूप में रखने के लिए इसपर ऑटोग्राफ दे दिया। हमने सेल्फी भी क्लिक की।’

एयरपोर्ट पर नहीं मिला था मौका
इस फैन ने एयरपोर्ट पर भी विराट कोहली से मिलने की कोशिश की थी लेकिन वहां सफलता नहीं मिली। जब विराट एयरपोर्ट निकलकर बस की तरफ जा रहे थे तब इस फैन ने उनके पास जाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मी बीच में आ गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper