शर्मनाक ! किताब देने के बहाने प्रोफेसर ने विदेशी छात्रा को घर बुलाया, उसके बाद…

हैदराबाद: य़हां हैदराबाद यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को गिऱफ्तार किया गया है। प्रोफेसर पर थाइलैंड की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है। प्रोफेसर का नाम रवि रंजन है और वह 62 साल का है। पुलिस के पास पीड़िता ने जो शिकायत दर्ज करवाई उसमें पीड़िता ने लिखवाया कि उसे डिपार्टमेंट ऑफ हिंदी के प्रोफेसर रवि रंजन (62) 4 बजे अपने घर ले गए। रात करीब 9 बजे उन्होंने उसे यूनिवर्सिटी छोड़ा। छात्रा को आरोपी किताब देने के बहाने घर ले गए थे। वहां छात्रा से कथित रूप से छेड़छाड़ की गई। जब रात 9 बजे बाकी विद्यार्थियों ने छात्रा को देखा तो वो रो रही थी। वजह पूछी तो उसने बताया कि प्रोफेसर ने उसे सेक्शुअली असॉल्ट किया है।

इसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा को सिर्फ थाई भाषा आती है। माधापुर के पुलिस उपायुक्त के शिल्पावल्ली ने कहा, घटना कल हुई थी। पीड़िता एचसीयू की छात्रा है। उसे किताब देने के बहाने प्रोफेसर के घर ले बुलाया गया था और वहां उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। उसे उसके दोस्तों ने रोते हुए पाया और उसने कुछ तथ्य बताएं। हमने शिकायत लिख ली है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हम उसका रिमांड लेंगे। छात्र थाईलैंड की रहने वाली विदेशी महिला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper