शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंचा बंदर, दूल्हा-दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत

नई दिल्ली। बंदरों के शरारती स्वभाव के बारे में तो सभी जानते हैं. जहां कहीं भी यह बंदर हो जाते हैं, वहां पर उधम मचाना शुरू कर देते हैं. शैतानी और उधम के मामले में बंदरों का नाम जानवरों की लिस्ट में सबसे पहले आता है. कभी किसी का सामान छीन कर भाग जाते हैं तो कभी किसी को तमाचा जड़ देते हैं लेकिन आज हम आपको जो बंदरों का वीडियो दिखाने वाले हैं, उसमें तो हद ही हो गई है.

जरा सोचिए कि कहीं पर शादी ब्याह का माहौल हो और वहां पर बंदर पहुंच जाए तो वह क्या-क्या कर सकता है. आज के बारे में वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे शादी वाले घर में एक बंदर घुस गया और इसके बाद उसने वहां पर जो तबाही मचाई है, वह देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. हंसी तो आपको तब और आ जाएगी, जब दूल्हा दुल्हन के बाल खींचकर भाग जाता है. ऐसा लगता है मानो उसे यह रिश्ता पसंद ही ना आया हो.

इंटरनेट पर हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर दूल्हा दुल्हन शादी की रस्में करने में बिजी हैं कि तभी रस्मों के बीच में एक बंदर वहां अचानक आ धमकता है. सबसे पहले बंदूक दूल्हे के कंधों पर जा बैठता है और उसके बाल खींचना शुरू कर देता है. अगले ही पल बाद दुल्हन के कंधों पर कूदकर उसके भी बाल खींचना शुरू कर देता है. दूल्हा-दुल्हन तो कुछ समझ ही नहीं पाते हैं कि उनके साथ हो क्या रहा है तभी बंदर अचानक से भाग जाता है.

नजारा देखकर दूल्हा-दुल्हन पूरी तरह से हैरान रह जाते हैं. शादी की रस्मों के बीच बंदर ने जिस तरीके से उधम मचाई है, वह नजारा शायद ही कहीं और देखने को मिलता है. यह वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के तेलुगू बिट्स नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper